अभिनेता राणा दग्गुबाती ने 8 अगस्त, 2020 को उद्यमी मिहिका बजाज से शादी की। रविवार को मिहिका ने इंस्टाग्राम पर एक अनदेखी शादी का वीडियो साझा किया।

वीडियो को शेयर करते हुए मिहिका ने लिखा, "बिल्कुल सही मैच। आप सभी चीजें ठीक एक में लुढ़की हुई हैं! प्यार।प्रकाश।जीवन। @ranadaggubati #myeverything

महामारी के कारण राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी एक अंतरंग संबंध था। वीडियो प्री-वेडिंग उत्सव और शादी के विभिन्न क्षणों को दिखाता है। राणा और मिहिका को मंडप पर किस करते हुए भी देखा जाता है, जिससे फैंस उनकी शादी के पलों को देखकर खुश हो जाते हैं।

इसी साल 8 अगस्त को मिहिका ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया था। इसमें लिखा था, "हैप्पी एनिवर्सरी माय लव! यह सबसे आनंदमय वर्ष रहा है! मैं तुम्हें दुनिया के अंत तक और बहुत कुछ प्यार करता हूँ! आप होने और सबसे अद्भुत इंसान होने के लिए धन्यवाद !! यहाँ जीवन भर के लिए और अधिक है .. क्योंकि यह तब तक उलटी गिनती है जब तक हम आसपास नहीं होते … @ranadaggubati #mylife #mylove

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने हैदराबाद में शादी की। शादी में राम चरण, अल्लू अर्जुन, नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु सहित अन्य लोग शामिल हुए थे।

Related News