टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के लिए अवॉर्ड जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता बिग बॉस के घर में शुरू हुआ था और अब भी खूबसूरती से चल रहा है। आए दिन तेजस्वी करण कुंद्रा के साथ नजर आते हैं, लेकिन तेजस्वी प्रकाश का हालिया लुक देखकर फैंस हैरान रह गए. जी हाँ, तेजस्वी एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं वो भी सिंदूर लगाकर.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस समय टेलीविजन की दुनिया के सबसे हॉट और खुशमिजाज कपल हैं। इन स्टार्स की फोटोज सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर बवाल मचाना शुरू कर देते हैं. वही तेजस्वी प्रकाश एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं. जहां तेजस्वी प्रकाश हरे रंग की साड़ी में अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ लाल सिंदूर में नजर आईं. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

तेजस्वी प्रकाश नई दुल्हन की तरह लग रही हैं। तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं. इसी के चलते करण कुंद्रा के साथ हरे रंग की साड़ी में तेजस्वी प्रकाश नजर आए. इन फोटोज में दोनों बिल्कुल नए दूल्हा-दुल्हन की तरह लग रहे थे. तेजस्वी प्रकाश के लाल सिंदूर ने सभी का ध्यान खींचा. एक ही फ्रेम में दोनों बिल्कुल पति-पत्नी की तरह लग रहे थे. दोनों का ये वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है.

Related News