निर्माता साजिद नाडियाडवाला की दूसरी पत्नी वर्दा खान ने दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश को याद करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा। साजिद की शादी पहले दिव्या से हुई थी, और इसलिए, ओम प्रकाश उनके ससुर बने। ओम प्रकाश का कथित तौर पर 30 अक्टूबर को निधन हो गया।

ओम प्रकाश के साथ दो क्लिक शेयर करते हुए वर्दा ने कैप्शन में लिखा, 'विल मिस यू डैड! #rip #omprakashbharti @kunalbhartiofficial मजबूत रहें, ”दिव्या भारती के छोटे भाई कुणाल को ताकत दे रहे हैं।

दिव्या भारती की शादी 1992-1993 में साजिद नाडियाडवाला से हुई थी। उनकी मृत्यु के बाद, साजिद अपने परिवार के करीब रहना जारी रखा और कथित तौर पर ओम प्रकाश सहित अपने माता-पिता की देखभाल की।

साजिद प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं। उनकी पहली प्रोडक्शन 1992 की फिल्म ज़ुल्म की हुकुमत थी जिसमें धर्मेंद्र और गोविंदा ने अभिनय किया था। साजिद को अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को पहली बार वक़्त हमारा है (1993) में एक प्रोजेक्ट में लाने का श्रेय दिया जाता है। अक्षय और सुनील अंततः कई फिल्मों में एक हिट ऑनस्क्रीन सहयोगी बन गए।

साजिद ने दिव्या भारती से शादी की, जो 1990 के दशक की शुरुआत में सनसनी थी। दिव्या का दस महीने बाद अपनी बालकनी से "आकस्मिक रूप से गिरने" के बाद निधन हो गया। वह 19 साल की थीं। साजिद ने बाद में 2000 में पत्रकार वर्दा खान से शादी की।

एक निर्माता के रूप में, साजिद नाडियाडवाला के पास जुड़वा, मुझसे शादी करोगी, 2 स्टेट्स, हीरोपंती, तमाशा, बाघी, सुपर 30 और दर्जनों जैसी हिट फिल्में हैं। साजिद अक्षय कुमार अभिनीत हाउसफुल (2010) के साथ एक लेखक और सलमान खान अभिनीत किक (2014) के साथ एक निर्देशक बने।

साजिद नाडियाडवाला की आगामी प्रोडक्शंस 83, तड़प, बच्चन पांडे और हीरोपंती 2 हैं। उनके प्रोडक्शन छिछोरे ने हाल ही में हिंदी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता।

Related News