बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस की बात करे तो ग्लैमरस की दुनियां में वो अकसर चर्चे में रहते है। बात करें एक्टिंग या खूबसूरती की तो एक्टर और एक्ट्रेस हमेशा खुशियां बटोरती रहती है। लेकिन आज हम भारत के बेहतरीन फीमेल डांसर के बारे में करेंगे। जिन्होंने अपने डांस के दम पर देश में एक अलग पहचन बनाई है। हमारे देश में एक से बढ़कर एक डांसर मौजूद है, लेकिन आज हम भारत के 4 सबसे बेहतरीन फीमेल डांसर के बारे में जानेग।

1. शक्ति मोहन – शक्ति मोहन टेलीविजन रियलिटी शो डांस इंडिया डांस सीजन 2 की विनर रह चुकी है। इसके अलावा वह बॉलीवुड गानों के लिए कोरिओग्राफी करती हैं, शक्ति मोहन को टेलीविजन रियलिटी शो में जज भी रह चुकी है।

2. हेमा मालिनी - हेमा मालिनी की उम्र अब 70 साल हो चुकी है इसके बावजूद भी वह काफी बेहतरीन डांस करती है, हेमा मालिनी को अभी भी कुछ खास आयोजनों में डांस करते हुए देखा जाता है।

3. माधुरी दीक्षित – अपने जमाने की सुप्रसिद्ध अदाकारा माधुरी दीक्षित अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी मशहूर है, माधुरी दीक्षित की पिछली रिलीज फिल्म कलंक में भी उन्हें बेहतरीन डांस करते हुए देखा गया था।

4.सपना चौधरी - हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी मौजूदा समय में युवाओं की पसंदीदा डांसर है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के डांस फैन्स बहुत है।

Related News