बिग बॉस के 16वें सीजन का प्रसारण शुरू हो गया है. दर्शकों ने झगड़े से लेकर मनोरंजन तक सब कुछ देखा, और वे पहले ही अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को चुन चुके हैं और उनका समर्थन कर रहे हैं। बता दे की, क्रिएटर्स ने सोशल मीडिया पर शो के ट्रेलर पोस्ट किए, ताकि प्रशंसकों को आगामी सीजन के बारे में एक झलक मिल सके। हर शनिवार और रविवार को प्रसारित होने के बजाय, "वीकेंड का वार" को "शुक्रवार का वार" से बदल दिया गया है, जिसे हर शुक्रवार और शनिवार को सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कलर्स टीवी ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नया बिग बॉस 16 प्रोमो पोस्ट किया। बाद में वह उन सभी के साथ खाना खाते हुए हर कंटेस्टेंट से बात करते नजर आ रहे हैं. सलमान ने घोषणा की "हमारी समझ के अनुसार मूल बैंक खुला है।

मेरे पास आपके निबंध की एक प्रति है, प्रिय।" गौतम सिंह विग से कहा जाता है कि "तुम हो" जैसे ही वह उसका सामना करता है। प्रतियोगियों में से कौन नकली है, तो शालिन भनोट को नाम दिया जाता है और प्रतिक्रिया "मेको लगता है एक्टिंग चालू है" दी जाती है।

टीना दत्ता, शालिन भनोट, गौतम सिंह विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोजिक, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, गोरी नागोरी और साजिद खान हैं। बिग बॉस 16 के प्रतियोगी। 1 अक्टूबर से, बिग बॉस 16 रात 9:30 बजे प्रसारित हो रहा है। शनिवार और रविवार को और रात 10 बजे। सप्ताह के दिनों में।

Related News