सुपरस्टार रजनीकांत, जिन्होंने हाल ही में मस्तिष्क को रक्त की आपूर्ति बहाल करने के लिए सर्जरी करवाई थी, को रविवार रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अभिनेता ने अब सर्जरी के बाद घर लौटते हुए एक तस्वीर साझा की है। "घर लौट आया," अभिनेता ने लिखा।

70 वर्षीय अभिनेता को चक्कर आने के बाद 28 अक्टूबर को शहर के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शुक्रवार को "कैरोटीड आर्टरी रिवास्कुलराइजेशन" (सीएआर) से गुजरना पड़ा।

अभिनेता के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की कि उन्हें रविवार शाम को छुट्टी दे दी गई। इससे पहले दिन में, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने अस्पताल में अभिनेता से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

अस्पताल ने शुक्रवार को एक बुलेटिन में कहा, “रजनीकांत को चक्कर आने के बाद भर्ती कराया गया था। उनका पूरी तरह से मूल्यांकन किया गया और उन्हें कैरोटिड धमनी पुनरोद्धार से गुजरने की सलाह दी गई। प्रक्रिया आज सफलतापूर्वक की गई।

रजनीकांत की आने वाली फिल्म, अन्नात्थे (बड़ा भाई) दीपावली रिलीज के लिए तैयार है। इस महीने की शुरुआत में, अभिनेता प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार प्राप्त करने के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में राष्ट्रीय राजधानी गए थे। उन्होंने दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की।

Related News