कैटरीना कैफ ने सालों में इंडस्ट्री में अपना नाम कमा लिए है। उन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की और बहुत सी फिल्मों में काम किया। अब उनकी मेकअप लाइन के ब्यूटी भी काफी ग्रो कर रही है। एक्ट्रेस जल्द ही विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। लेकिन क्या आप उन दोनों की कम्बाइंड नेट वर्थ के बारे में जानते हैं? आज हम आपको इसी बारे में ब्बताने जा रहे हैं।

कैटरीना प्रति फिल्म लगभग 11 करोड़ कमाती हैं। इसके अलावा, वो कई ब्रांड एंडोर्समेंट भी करती है। वह के ब्यूटी की भी मालिक है और नायका में एक निवेशक है, जिसने हाल ही में उसे भारी रिटर्न दिया है। उनकी कुल संपत्ति लगभग 224 करोड़ रुपये है।

वहीं विक्की कौशल ने हाल ही में शोहरत का स्वाद चखा है। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक उनके लिए इस इंडस्ट्री में उनके लिए गेम-चेंजर साबित हुई। तब से, वह गोविंदा नाम मेरा, अमर अश्वत्थामा और तख्त सहित कई फिल्मों में नजर आ चुके है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक फिल्म के लिए 3-4 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि विक्की कौशल को प्रति ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए लगभग 2-2.5 करोड़ रुपये मिलते हैं। औ उनके पास पहले से ही अंधेरी पश्चिम में एक आलीशान घर है और हाल ही में उन्होंने बांद्रा में एक घर भी किराए पर लिया है। वह कथित तौर पर कैटरीना कैफ के साथ शादी के बाद वहीं रहेंगे।

कुल मिलाकर कहा जा रहा है कि विक्की की कुल संपत्ति करीब 25 करोड़ रुपये है। इससे उनकी कुल संपत्ति 249 करोड़ रुपये हो गई है।

Related News