बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ, चाहे युवा हों या 50 से अधिक, फैशन की एक बड़ी समझ रखती हैं; यह स्वीकार करना होगा। इसका एक उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला है. एक तरफ 34 साल की दिव्या खोसला कुमार ने शिमी शॉर्ट स्कर्ट पहनी थी और अपनी खूबसूरती से लोगों को घायल कर दिया था.
करीना के भाई की गर्लफ्रेंड ने सुनील शेट्टी की लेका के साथ पोज दिया

वहीं उम्र सीमा पार कर चुकीं एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने यह ट्रेंडी स्कर्ट पहनी थी और अपने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान की फिल्म के लास्ट प्रीमियर शो में शिरकत की थी.

पिछली फिल्म के प्रीमियर शो के लिए एक्ट्रेस ने सीक्विन वर्क वाली मिनी स्कर्ट पहनी थी, यह आउटफिट उनके स्लिम ट्रिम फिगर के हिसाब से परफेक्ट चॉइस लगता है। एक्ट्रेस द्वारा पहनी गई स्कर्ट बेहद स्टाइलिश थी. स्ट्रेट कट पैटर्न वाली स्कर्ट में कमर से जुड़ी एक टेल डिटेल डिज़ाइन थी।


ब्लैक वेलवेट टॉप

इस स्कर्ट पर संगीता बिजलानी ने ब्लैक वेलवेट फैब्रिक का टॉप मैच पहना था। यह कॉम्बिनेशन बेहद स्टाइलिश लग रहा था। उन्होंने जो टॉप पहना था, उसमें प्लंजिंग नेकलाइन डिज़ाइन दिया गया था, जो लुक में बोल्डनेस का रंग भर देता है।


ड्रेस से मैच हुए स्नीकर्स

संगीता बिजलानी ने अपने ग्लैमरस लुक को कूल बनाने के लिए अपने व्हाइट स्नीकर्स को मैच किया था। कुल मिलाकर उनका सिर से पैर तक का लुक परफेक्ट था।


दिव्या खोसला का ग्लैमरस लुक

कुछ दिनों पहले दिव्या खोसला कुमार का लुक संगीता बिजलानी जैसा ही था। उनके इस लुक पर फैंस ने लाइक और कमेंट्स की बरसात कर दी.


गोल्डन सेक्विन स्कर्ट

दिव्या खोसला ने ये गोल्डन सेक्विन वर्क वाली मिनी स्कर्ट पहनी थी। इस आउटफिट को पहनकर उन्होंने अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।


स्टाइलिश क्रॉप टॉप

दिव्या ने ब्लैक क्रॉप टॉप पहना हुआ था, जिस पर आप फेदर डिटेलिंग डिजाइन देख सकते हैं। इस पोशाक में एक बच्चे की माँ इतनी खूबसूरत लग रही थी कि कोई भी उसकी प्रशंसा के बिना नहीं रह सकता था।

Related News