Nivin Pauly ने बुधवार को अपनी अपकमिंग फिल्म Padavettu का एक नया पोस्टर शेयर किया। वह तीव्र दिखता है क्योंकि वह एक ऐसे व्यक्ति का चित्रण करता है जिसे हिंसा और लड़ाई के लिए एक मजबूत पेट मिला है। एक राजनीतिक नाटक के रूप में बिल किया गया, फिल्म 2022 में स्क्रीन पर हिट होगी। पोस्टर साझा करते हुए निविन ने ट्वीट किया, "संघर्ष की कहानी ... संघर्ष ... अस्तित्व ... जब तक इंसान हैं, लड़ाई जारी रहेगी।"

लिजू कृष्णा द्वारा लिखित और निर्देशित, निविन ने विश्वास व्यक्त किया कि पदवेट्टु दर्शकों के साथ सफलतापूर्वक क्लिक करेगा। पदवेट्टु एक ऐसी कहानी है जिसने मुझे पहली बार सुनाए जाने पर बहुत प्रभावित किया। यह दूसरे मौके की कहानी है और गलत के खिलाफ खड़े होने के लिए आंतरिक शक्ति को ढूंढता है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि कहानी, भावनाएं और पात्रों का सुंदर चित्रण दर्शकों के साथ अच्छी तरह से जुड़ेगा और फिल्म को व्यापक रूप से एक शानदार स्वागत दिलाएगा, ”निविन ने कहा।

अभिनेता सनी वेन इस परियोजना को यूडली फिल्म्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। और यह फिल्म पूरे भारत में कई भाषाओं में रिलीज होगी।

मलयालम फिल्मों को अखिल भारतीय अनुसरण का दावा करते हुए देखना खुशी की बात है। तथ्य यह है कि यूडली इतने महत्वपूर्ण तरीके से मलयालम सिनेमा का समर्थन कर रहा है, यह इस बात का संकेत है कि इस तरह के और सहयोग आदर्श बन जाएंगे, ”अदिति बालन ने कहा, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

निविन अब कनकम कामिनी कलाहम की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म जल्द ही सीधे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन रथीश बालाकृष्णन पोडुवाल ने किया है, जिन्होंने एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25 का निर्देशन किया था। इसमें सुधीश, जाफर इद्दुकी, जॉय मैथ्यू, शिवदासन कन्नूर, ग्रेस एंटनी और विनय फोर्ट भी हैं।

Related News