मिर्जापुर वेब सीरीज का दूसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ हो इसी के साथ अब ऐसे फिल्म और इस वेब सीरीज को लेकर तीसरे सीजन की भी चर्चाएं शुरू हो चुकी है और अब क्या मिर्जापुर 3 में मन्ना त्रिपाठी की वापसी होगी इसे लेकर खुद दिव्येंदु शर्मा द्वारा संकेत दिए गए हैं जिसमें वह इस बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

मिर्जापुर वेब सीरीज में सबसे लोकप्रिय किरदार मन्ना त्रिपाठी का रहा है और लोगों का काफी प्यार और सराहना मुन्ना त्रिपाठी के किरदार को मिलती रही है अभी से लेकर खबर आ रही है कि क्या नेक्स्ट सीजन में भी मुन्ना त्रिपाठी नजर आएंगे।

हालांकि आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में अभिनेता दिव्येंदु शर्मा ने बताया कि इससे मुन्ना त्रिपाठी की अंत में मौत हो जाने के बाद भी वे फिर से नेक्स्ट सीजन में दिखाई दे सकते हैं।

'मिर्जापुर 3' में मुन्ना भैया की वापसी
'बॉलीवुड हंगामा' के साथ इंटरव्यू के दौरान दिव्येंदु शर्मा से 'मिर्जापुर 3' में मुन्ना भैया के वापस लौटने की कोई संभावना के बारे में पूछा गया, जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'साइंस में एक थ्योरी है।कहा जाता है कि दुनिया में केवल 2 पर्सेंट लोग ऐसे होते हैं जिनका दिल दाहिनी तरफ होता है।' उनके इस बयान को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि अगले सीजन में उनकी वापसी फिर से हो सकती है।

Related News