ड्रग्स के मामले में फंसे आर्यन खान को इन दिनों मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उसके लिए हर दिन जेल में बिताना मुश्किल है। आज आर्यन अपने पिता से मिले। दरअसल, गुरुवार सुबह पिता शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे। करीब 14 दिन बाद दोनों एक दूसरे से मिले और दोनों के बीच 15 मिनट की मुलाकात काफी इमोशनल रही।

सूत्रों का कहना है कि आर्यन खान अपने पिता को देखकर रो पड़े। दरअसल आर्थर रोड जेल सूत्रों ने शाहरुख खान और आर्यन खान की मुलाकात की अंदरूनी जानकारी दी है। उनका कहना है कि मुलाकात बेहद भावुक करने वाली थी। बताया जाता है कि जब शाहरुख खान अपने बेटे से मिल रहे थे तब 2 जेल गार्ड मौजूद थे। शाहरुख खान और आर्यन खान ने इंटरकॉम के जरिए एक-दूसरे से बातचीत की। इस दौरान दोनों के बीच ग्रिल और कांच की दीवार थी। जेल सूत्रों का कहना है, 'शाहरुख खान ने आर्यन से पूछा कि क्या वह अच्छा खा रहा है।



जिसे आर्यन ने मना कर दिया। आर्यन ने अपने पिता शाहरुख से कहा कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं है। इसके बाद शाहरुख खान ने वहां मौजूद जेल अधिकारियों से पूछा कि क्या वे बेटे आर्यन को घर का खाना दे सकते हैं। इस पर जेल अधिकारियों ने उनसे कहा, 'उन्हें घर में खाने के लिए कोर्ट से इजाजत लेनी होगी. मुलाकात के दौरान शाहरुख खान ने अपने बेटे को हिम्मत देने की कोशिश की और उसे मजबूत रहने को कहा।

Related News