ट्विंकल खन्ना आज अपना 47 वां जन्मदिन मना रही हैं। ट्विंकल अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। एक बार, उसने एक साक्षात्कार में कहा कि वह अपनी रोमांटिक फिल्में नहीं देखना चाहती थी। ट्विंकल ने कहा कि जब उनका बेटा उनकी रोमांटिक फिल्में देखता है तो उन्हें शर्म आती है। उसने यह भी कहा कि वह बच्चों को अपने दृश्यों को देखने की अनुमति नहीं देती है, खासकर अपने बेटे को। ट्विंकल ने कहा, is अरव बहुत शरारती है।

वह अक्सर अभिनेता के साथ मेरे पुराने रोमांटिक दृश्य का वीडियो देखते और मेरा मजाक उड़ाते। ' ट्विंकल ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में फिल्म बरसात से की थी। उन्होंने अपने करियर में लगभग 17 फिल्में की हैं। 2001 में अक्षय कुमार से शादी करने के बाद, उन्होंने अपनी फिल्मी यात्रा को अलविदा कह दिया। अभिनय को अलविदा कहने के बाद, ट्विंकल ने लेखन की दुनिया में प्रवेश किया। उसने कई किताबें लिखी हैं।

पिछले कुछ समय से ट्विंकल फिल्में बना रही हैं। बॉलीवुड छोड़ने के बाद, ट्विंकल ने कहा कि जब वह 90 के दशक में अभिनय कर रही थीं, तो ऐसी महिला पात्रों को नहीं लिखा गया था क्योंकि वे आज लिखी गई हैं। ट्विंकल ने फनीबोन्स मिसेज कहा। उन्होंने 'फनीबोन्स', 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' और 'पजामा आर फॉरगिविंग' जैसी किताबें लिखी हैं।

2018 में भारत में एक महिला लेखक द्वारा 'पजामा आर फॉरगिविंग' सबसे अधिक बिकने वाली पुस्तक है। मुंबई में 'द व्हाइट विंडो' नाम से एक इंटीरियर डिज़ाइन स्टोर भी है, जिसने 'एली डेकोर' इंटरनेशनल डिज़ाइन अवार्ड भी जीता है। तब से इसने मुंबई में अपने स्टोर की एक और शाखा खोली है।

Related News