कीर्ति सुरेश-स्टारर गुड लक सखी के निर्माताओं ने सोमवार को अपनी फिल्म को सीधे स्ट्रीमिंग सेवा पर रिलीज करने की अफवाहों को खारिज कर दिया। अगर महामारी के लिए नहीं तो फिल्म 3 जून को अपनी नाटकीय रिलीज़ होती।

"गुड लक सखी - ऐसी अफवाहें हैं कि हम पूरे मीडिया में सीधे ओटीटी रिलीज करने जा रहे हैं। कृपया मीडिया से अनुरोध है कि ऐसा कहने से परहेज करें। इसमें से कोई भी सच नहीं है। यदि कोई हो तो हम अपडेट लेकर आएंगे। उम्मीद है कि हर कोई घर पर रहेगा और सुरक्षित रहेगा, ”फिल्म के निर्माता सुधीर चंद्रा ने एक बयान में कहा।

फिल्म की सह-निर्माता श्रव्य वर्मा ने भी ट्वीट किया: “#GoodLuckSakhi की रिलीज़ के बारे में बहुत सारी अटकलें सुनकर, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह 3 जून को रिलीज़ होनी थी, लेकिन घटनाओं की बारी ने हमें ऐसा करने की अनुमति नहीं दी। हालाँकि, नई रिलीज़ की तारीख या प्लेटफ़ॉर्म पर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है। जैसे ही हमारे पास एक होगा हम अपडेट करेंगे।"

नागेश कुकुनूर द्वारा अभिनीत, गुड लक सखी में आदि पिनिसेट्टी, जगपति बाबू और राहुल रामकृष्ण भी अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एक त्रिभाषी फिल्म के रूप में बनने के कारण, यह सखी नाम की एक लड़की की कहानी बताती है, जो अपने गांव में अपने दुर्भाग्य के लिए जानी जाती है। वह विश्व स्तरीय राइफल शूटर बनकर इससे लड़ने का फैसला करती है।

फिल्म में देवी श्री प्रसाद का संगीत है। दिल राजू प्रस्तुतकर्ता हैं जबकि सुधीर चंद्र पदिरी और श्रव्य वर्मा वर्थ ए शॉट मोशन आर्ट्स बैनर के तहत परियोजना को नियंत्रित कर रहे हैं।

गुड लक सखी तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी।

Related News