लव स्टोरी अभिनेता नागा चैतन्य अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनके निजी जीवन के बारे में अफवाहें चल रही हैं। जब उनकी पत्नी, अभिनेता सामंथा अक्किनेनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल का नाम बदल दिया, तो कई लोगों ने अनुमान लगाया कि यह जोड़ा तलाक की ओर बढ़ रहा है। हाल ही में फिल्म कंपेनियन साउथ के साथ एक साक्षात्कार में, चैतन्य से पूछा गया कि क्या उनके निजी जीवन के बारे में गपशप उनके लिए हानिकारक थी, जिस पर उन्होंने कहा, "शुरुआत में, हाँ, यह थोड़ा दर्दनाक था। मैं ऐसा था कि 'मनोरंजन इस तरह क्यों बढ़ रहा है?' लेकिन उसके बाद, मैंने जो सीखा है, वह यह है कि आज के युग में समाचार समाचारों की जगह ले लेते हैं।"

उन्होंने कहा, 'यह लोगों के दिमाग में ज्यादा देर तक नहीं टिकता। वास्तविक समाचार, समाचार जो मायने रखता है वह रहेगा। लेकिन सतही खबरें, टीआरपी बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली खबरें भुला दी जाती हैं। एक बार जब मैंने यह अवलोकन किया, तो इसने मुझे प्रभावित करना बंद कर दिया।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह सोशल मीडिया में ज्यादा नहीं हैं और इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ज्यादा समय नहीं बिताते हैं। माजिली अभिनेता ने खुलासा किया कि वह कुछ साल पहले तक सोशल मीडिया पर काफी समय बिताते थे लेकिन महामारी के बाद बंद हो गए। "मैं सोशल मीडिया से बहुत प्रभावित था, शायद एक या दो साल पहले, लेकिन महामारी के बाद, मुझे नहीं पता कि मुझमें कुछ विकसित हुआ है या कुछ मुझे इस दिशा में ले गया है जहाँ मैं सोशल मीडिया से पूरी तरह से कट गया हूँ," उन्होंने कहा। कहा।

चैतन्य इस तथ्य के बारे में भी बहुत स्पष्ट थे कि वह अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को अलग रखना पसंद करते हैं क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो उन्होंने बहुत कम उम्र में अपने माता-पिता से सीखा है। "मुझे लगता है कि अपने करियर में बहुत शुरुआती समय से, मैंने अपने निजी जीवन को व्यक्तिगत और अपने पेशेवर जीवन को पेशेवर रखा। मैंने दोनों को कभी नहीं मिलाया। मेरी हमेशा से यह आदत रही है कि जब मैं बड़ा हो रहा था तो मैंने अपने माता-पिता से सीखा, मैंने हमेशा देखा कि जब वे घर आए, तो उन्होंने कभी काम के बारे में बात नहीं की। और जब वे काम पर गए, तो उनका निजी जीवन कभी काम में नहीं आ रहा था। यह एक बहुत अच्छा संतुलन था जिसे उन्होंने बनाए रखा, जिसे मैंने हमेशा देखा, ”उन्होंने कहा।

कुछ दिनों पहले, सामंथा से तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा गया क्योंकि वह एक मंदिर जा रही थी और घटना का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया। उस व्यक्ति पर तंज कसते हुए उसने कहा, "मैं एक मंदिर में आई हूं, क्या आपको कोई मतलब नहीं है?" उसके सिर पर इशारा करते हुए।

Related News