बॉलीवुड की मुन्नी यानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। मलाइका को वर्तमान में टीवी रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में जज के रूप में देखा जाता है। मलाइका को शो में प्रतियोगियों के साथ-साथ अक्सर स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखा गया है। फिर इस सप्ताह के अंत में आप मलाइका को एक बार फिर से एक तहलका करते देखेंगे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम इस बार मंच पर पहुंचने वाली है। जहां बापूजी मलाइका अरोड़ा के साथ फ्लर्ट करते नजर आएंगे। यह देखकर जेठालाल शर्मा गया और अपनी आँखें बंद कर लीं।

तारक मेहता की टीम डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर आती है
यहां बापूजी ने मलाइका के साथ शानदार डांस किया


बापूजी को नाचता हुआ देखकर जेठालाल को शर्म आ गई।
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम इस हफ्ते भारत की सर्वश्रेष्ठ डांसर के मंच पर आएगी। हाल के एपिसोड में शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा है। शो से जुड़े प्रोमो वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें मलाइका अरोड़ा बापूजी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

बापूजी को मलाइका के साथ अनारकली डिस्को चली गाने पर नाचते देखकर जेठालाल ने अपनी आँखें बंद कर लीं। वीडियो में तारक मेहता की टीम काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही है। जेठालाल से लेकर शो के अन्य सदस्यों ने भी मलाइका अरोड़ा के साथ खूब डांस किया। आपको बता दें कि तारक मेहता के निर्माता असित मोदी भी टीम के साथ शो पर पहुंचेंगे।

Related News