मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने सोमवार को बॉक्सिंग का अभ्यास करते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की, जिससे अभिनेता के ऑन-स्क्रीन बॉक्सर की भूमिका निभाने की अटकलों को बल मिला। अफवाहों की चक्की से पता चलता है कि मोहनलाल एक स्पोर्ट्स ड्रामा में एक सेवानिवृत्त बॉक्सिंग चैंपियन की भूमिका निभाएंगे, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता प्रियदर्शन द्वारा अभिनीत किया जाएगा। हालांकि, इस पर आधिकारिक बयान का इंतजार है।

मोहनलाल भी नियमित रूप से जिम जाते हैं और इसके परिणामस्वरूप पहले से ही शरीर का महत्वपूर्ण वजन कम हो गया है। और कहा जाता है कि वह बॉक्सिंग फिल्म की तैयारी में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। 61 वर्षीय सुपरस्टार ने इससे पहले केरल के प्रसिद्ध मुक्केबाज प्रेमनाथ के साथ मुक्केबाजी के प्रशिक्षण का एक वीडियो साझा किया था।

ऐसा कहा जाता है कि मोहनलाल ने अपने कार्यक्रम से हर दिन दो घंटे एक बहु-विषयक व्यायाम कार्यक्रम के लिए आवंटित किए हैं, जिसमें पारंपरिक शरीर सौष्ठव, उच्च-तीव्रता वाले अंतराल कसरत, मुक्केबाजी और निश्चित रूप से योग शामिल हैं।

मोहनलाल हाल ही में निर्देशक जीतू जोसेफ की आने वाली फिल्म '12th Man' के सेट से जुड़े। 12वें मैन से पहले, उन्होंने ब्रो डैडी की शूटिंग पूरी की, जो लूसिफ़ेर के बाद मोहनलाल के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन की दूसरी निर्देशित फिल्म है। निर्देशक शाजी कैलास के साथ उनकी फिल्म अक्टूबर में फ्लोर पर आने के लिए तैयार है, जबकि निर्देशक वीए श्रीकुमार मेनन के साथ पाइपलाइन में उनका एक और बहुभाषी ऐतिहासिक नाटक भी है।

मोहनलाल के पास मराक्कर: अरेबिकादलंते सिंघम और आराट्टू रिलीज के लिए तैयार हैं।

Related News