कन्नड़ अभिनेत्री रचिता राम एक रिपोर्टर को बंद करने के बाद विवादों में घिर गई थीं, जिन्होंने उनसे लव यू रचचू में अंतरंग दृश्यों में अभिनय के बारे में पूछा था। उसने सभी से पूछा कि लोग अपनी पहली रात के दौरान क्या करेंगे, जिसे लोगों से भारी आक्रोश मिला। कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स ने कहा कि रचिता की टिप्पणी 'इस भूमि की संस्कृति' के खिलाफ थी।


पिछले हफ्ते, रचिता राम टीम के साथ अपनी आने वाली फिल्म लव यू रचचू की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुईं। प्रेस मीटिंग में फिल्म के दृश्यों की स्क्रीनिंग की गई। एक पत्रकार ने उनसे अंतरंग दृश्यों में अभिनय के बारे में पूछा। रचिता ने कहा कि स्क्रिप्ट ने इसकी मांग की थी। इसके बाद उन्होंने आगे कहा, "यहां इतने सारे लोग शादीशुदा हैं। मेरा किसी को शर्मिंदा करने का इरादा नहीं है। लेकिन, शादी के बाद लोग क्या करते हैं? वे क्या करते हैं? वे रोमांस करेंगे, है ना? यही दिखाया गया है फ़िल्म।"

Kannada actress Rachita Ram's 'first night' statement sparks a big  controversy

रचिता ने आगे कहा, "एक कारण है कि मैंने ऐसे दृश्यों में अभिनय किया है। फिल्म देखने के बाद आपको पता चल जाएगा। आपका अभी एक बच्चा था, है ना? आपको मुझे बताना चाहिए।" कर्नाटक फिल्म एसोसिएशन का कहना है कि रचिता की टिप्पणी हमारी संस्कृति के खिलाफ है कन्नड़ क्रांति दल चाहता है कि रचिता प्रतिबंध लगाने के अलावा अपने बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। उन्होंने रचिता के खिलाफ कार्रवाई के लिए कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स से भी संपर्क किया था।

Kannada actress Rachita Ram's 'first night' statement at press conference  triggers a row | People News | Zee News

Related News