सुपरस्टार महेश बाबू के लिए 31 मई को अपने पिता, महान अभिनेता कृष्णा के जन्मदिन के अवसर पर अपनी नई फिल्मों को लॉन्च करने या एक नए टीज़र-ट्रेलर का अनावरण करने की परंपरा रही है। लेकिन, इस बार, वर्तमान कोविड -19 को देखते हुए देश में स्थिति, अभिनेता ने कहा है कि उनकी आगामी एक्शन फिल्म सरकारू वारी पाटा के लिए कोई नई घोषणा नहीं की जाएगी।

सरकारू वारी पाटा के निर्माताओं ने एक बयान में कहा, “मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए, हम में से प्रत्येक के लिए व्यक्तिगत रूप से और बड़े पैमाने पर समाज के लिए, #सरकारू वारीपाटा के निर्माताओं का मानना ​​​​है कि फिल्म के बारे में कोई भी अपडेट देने का यह सही समय नहीं है। आपसे अनुरोध है कि इस संबंध में कोई भी अनौपचारिक और झूठी खबर न फैलाएं। सभी आधिकारिक अपडेट पहले हमारे आधिकारिक खातों पर पोस्ट किए जाएंगे। तब तक - सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।"

गीता गोविंदम फेम परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित, सरकारू वारी पाटा में कीर्ति सुरेश भी मुख्य भूमिका में हैं। प्रोडक्शन हाउस Mythri Movie Makers 14 रील्स प्लस के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट को बैंकरोल कर रहा है। एस थमन संगीत के लिए बोर्ड पर हैं।

काम के मोर्चे पर, महेश बाबू निर्देशक त्रिविक्रम के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह अथाडु और खलेजा के बाद फिल्म निर्माता के साथ उनका तीसरा सहयोग है। उन्होंने आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली के साथ एक लंबे समय से विलंबित मैग्नम ओपस को भी लाइन में खड़ा किया।

Related News