तेलुगु स्टार कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने 21 नवंबर को हैदराबाद में लोहिता रेड्डी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी केवल परिवार के सदस्यों, करीबी दोस्तों और चुनिंदा हस्तियों की उपस्थिति में एक अंतरंग संबंध था।

कार्तिकेय और लोहिता की शादी में मौजूद हस्तियों में चिरंजीवी, अजय भूपति, पायल राजपूत, सौरभ ढींगरा, अल्लू अरविंद और तनिकेला भरानी शामिल थे।

RX 100 फेम कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने लोहिता रेड्डी को अपनी फिल्म राजा विक्रमार्क के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान पेश किया था। इस कार्यक्रम में, उन्होंने घोषणा की कि उनकी शादी 21 नवंबर को होगी।

लोहिता का परिचय देते हुए, कार्तिकेय ने कहा, “यह लोहिता है। वह मेरी दोस्त, क्रश, प्रेमिका, पूर्व प्रेमिका, फिर से दोस्त, मंगेतर रही है और अब मेरी जीवन साथी बनने जा रही है। उन्होंने आगे कहा, "उस दिन, मैंने कहा था कि मैं एक अभिनेता बनूंगा और एक बार हीरो बनने के बाद तुम्हारे पिता से तुमसे शादी करने के लिए कहूंगा। मैंने अपना वादा पूरा किया है और तुम्हारे पिता से पूछा है। और अब मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं अपने काम से आपको गौरवान्वित करूंगा।

इससे पहले अगस्त में, कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने लोहिता रेड्डी से अपनी सगाई की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। कार्तिकेय और लोहिता की सगाई हैदराबाद में हुई थी और इसमें केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

कार्तिकेय ने तब ट्वीट किया था, "अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ अपनी सगाई की घोषणा करने के लिए उत्साहित महसूस कर रहा हूं, जो अब जीवन के लिए मेरा साथी है..

कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने प्रेमथो मी कार्तिक (2017) के साथ अपनी शुरुआत की। हालांकि, वह 2018 की फिल्म आरएक्स 100 में देवदास-एस्क प्रेमी की भूमिका निभाने के बाद लोकप्रिय हो गए। कार्तिकेय अजित-स्टारर वलीमाई में अगली बार दिखाई देंगे।

Related News