बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने हाल ही में एक नई घोषणा की है। उनकी पत्नी करीना कपूर खान गर्भवती हैं। वह जल्द ही एक बच्चे को जन्म देगी। जल्द ही उनके परिवार में एक और नन्हा मेहमान आने वाला है। हाल ही में सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें चल रही थीं, लेकिन अब सैफ अली खान ने खुद इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही एक और छोटा सदस्य उनके परिवार में शामिल होने जा रहा है।

करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं, जो दो बच्चों की मां हैं। करीना कपूर खान के बारे में बात करते हुए, वह तैमूर की माँ हैं और अब एक और बच्चे की माँ बनने वाली हैं। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि तैमूर अली खान को भाई या बहन मिलने वाली है। इसे जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। सैफ और करीना के फैंस के लिए यह बड़ी खबर है और सभी बहुत खुश हैं।

कल सैफ की बेटी सारा का जन्मदिन था और उस दौरान उन्होंने घोषणा की कि करीना दूसरी बार गर्भवती हैं। सोशल मीडिया पर करीना इंस्टाग्राम का इस्तेमाल कर रही हैं, सैफ अभी भी इससे दूर हैं। सैफ इन दिनों अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं।

Related News