वरुण तेज-स्टारर गनी के निर्माताओं ने बुधवार को गनी एंथम का अनावरण किया। गीत के गीतात्मक वीडियो को साझा करते हुए, वरुण ने सोशल मीडिया पर लिखा, “इस फिल्म को बनाने में बहुत प्रयास किया गया और यह गीत उसी की एक छोटी सी झलक है। आशा है कि आप लोगों को हमारा #GhaniAnthem पसंद आएगा !!!

आदित्य अयंगर, श्रीकृष्ण, साई चरण और पृथ्वी चंद्र द्वारा गाए गए, घनी गान के बोल रामजोगय्या शास्त्री द्वारा लिखे गए हैं। यह एक प्रेरक गीत है जो आपके सपनों को कभी हार न मानने की बात करता है। थमन की शानदार धुन और वाद्य यंत्रों के अलावा, वरुण तेज अपने टोंड और कटे-फटे शरीर के साथ बहुत अच्छे लगते हैं। गीतात्मक वीडियो में, हम सुनील शेट्टी की देखरेख में उनके भयंकर मुक्केबाजी सत्र देखते हैं।

किरण कोर्रापति द्वारा निर्देशित, गनी शीर्षक भूमिका में वरुण तेज और सह-कलाकार सई मांजरेकर, उपेंद्र और नवीन चंद्रा को देखते हैं। सिद्धू मुड्डा और अल्लू बॉबी परियोजना के निर्माता हैं। जॉर्ज सी विलियम्स सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं।

गनी 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। काम के मोर्चे पर, वरुण तेज अगली बार F3 में दिखाई देंगे जो 25 फरवरी को सिनेमाघरों में आने वाली है।

Related News