सुशांत सिंह राजपूत के मौत का अबतक कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बायोपिक बन चुकी है ,लेकिन बनाने वाले निर्माताओं को दिल्ली हाई कोर्ट ने नोटिस जारी किया है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है, सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने इस फिल्म पर रोक के साथ ही उनकी जिंदगी पर अन्य कोई फिल्म बनाए जाने पर भी रोक के लिए आदेश की मांग की।

आपको बता दे कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर आधारित 'न्याय : द जस्टिस' (Nyay : The Justice) का टीजर सामने आया है, 58 सेकंड के इस टीजर के हर सीन में सुशांत की मौत से जुड़े घटनाक्रमों को फिल्माया गया है, लेकिन अब पिता का कहना है कि सुशांत की जिंदगी पर कोई फिल्म बनाना निजता के मौलिक अधिकार का हनन है। एक्टर की जिंदगी पर कोई फिल्म या प्रकाशन से पहले उनके उत्तराधिकारी यानी परिजनों से मंजूरी लेना जरूरी है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता का पक्ष रखते हुए वकील विकास सिंह ने कहा कि इस फिल्म में गलत चित्रण करने का प्रयास भी किया गया है। उन्होंने कहा कि यह काम उन लोगों ने ही किया है, जिन पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप हैं। अब देखना ये है कि कोट का क्या फैसला होता है।

Related News