शाहरुख खान के प्रशंसकों को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसी भी अफवाहें हैं कि सलमान खान अपनी अगली फिल्म में नजर आएंगे। यह वास्तव में एक विशेष बात है क्योंकि यह दोनों प्रशंसकों की खुशी को दोगुना कर देगा।
हालांकि शाहरुख ने अपनी अगली फिल्म के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन चर्चा है कि उनकी अगली फिल्म पठान है। फिल्म में जॉन अब्राहम एक खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फिल्म की मुख्य नायिका होंगी।


सलमान खान एक कैमियो रोल करेंगे

अब चर्चा है कि इस फिल्म में एक बड़े अभिनेता यानी सलमान खान शामिल होंगे। यह भी अफवाह है कि सलमान खान फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभाएंगे। सलमान खान ने आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जीरो में कैमियो रोल किया था। उन्हें शाहरुख खान के साथ एक गाने पर डांस करते देखा गया था।


इससे पहले सलमान खान ने शाहरुख खान की विभिन्न फिल्मों में कैमियो कुच हो गया है और ओम शांति ओम में कैमियो रोल किए थे। इसी तरह सलमान खान की फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा और शाहरुख खान की ट्यूबलाइट में कैमियो रोल था। ऐसी अटकलें हैं कि शाहरुख खान इस महीने के आखिर में शूटिंग शुरू करेंगे।

वही इन दोनों बड़े कलाकारों को बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैंस उत्साहित हैं और इसके लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक कोई भी अधिकारिक रूप से जानकारी नहीं सामने आई है।

Related News