आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभिनीत साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, ब्रह्मास्त्र पहले ही थिएटर में आ चुकी है। बता दे की, रिलीज से पहले ही, फिल्म को बॉयकॉट के लिए बुलाया गया था और कुछ का मानना ​​है कि यह इसके बॉक्स ऑफिस बिजनेस को प्रभावित करेगी लेकिन फिल्म वास्तव में अच्छा कर रही है। 5 दिन, 13 सितंबर को, ब्रह्मास्त्र स्थिर रहा क्योंकि फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपये से 13.75 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे पांच दिनों का कुल संग्रह 150.50 करोड़ रुपये हो गया।

ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद, एक करीबी सूत्र ने कहा कि रणबीर और आलिया अन्य परियोजनाओं के लिए सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वे भविष्य में और अधिक फिल्में तलाशने के लिए दर्शकों से प्रतिक्रिया प्राप्त करना चाहते थे। उन्हें पहले फिल्मों की पेशकश की गई थी, मगर दोनों ने उन्हें मना कर दिया।

ब्रह्मास्त्र की सफलता उन्हें एक साथ और अधिक विकल्प तलाशने के लिए मजबूर कर रही है। ब्रह्मास्त्र के बारे में, वे प्राप्त प्रतिक्रिया से वास्तव में खुश हैं। भविष्य में यदि उनके पास कोई प्रस्ताव आता है तो वे विचार करेंगे कि क्या यह अच्छा है।

बता दे की, अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन-शिव एक विज्ञान-कथा त्रयी का पहला भाग है। मुख्य भूमिकाओं में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा, इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। शाहरुख खान ने फिल्म में कैमियो बढ़ाया है।

Related News