अभिनेता निविन पॉली ने मंगलवार को अपनी नई परियोजना की घोषणा की, जो चार साल के अंतराल के बाद तमिल फिल्म उद्योग में उनकी वापसी का प्रतीक है। अनाम फिल्म पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राम द्वारा लिखित और निर्देशित की जाएगी।

फिल्म को मानाडु प्रसिद्धि के निर्माता सुरेश कामची द्वारा निर्देशित किया जाएगा और युवान शंकर राजा संगीत देंगे। फिल्म में निविन पॉली के अलावा अंजलि और सूरी भी हैं। आगे एक नया रास्ता तलाशने का एक खूबसूरत मौका, फिर से सीखने और सीखने का मौका। राम सर (एसआईसी) के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात है, ”अंजलि ने अपने ट्विटर पेज पर परियोजना की घोषणा को साझा करते हुए लिखा।

तमिल में निविन की आखिरी फिल्म रिची थी, जो 2017 में आई थी। यह फिल्म कन्नड़ हिट उलिदावारु कंदांते की रीमेक थी।

यह एक लोकप्रिय मलयालम अभिनेता के साथ निर्देशक राम का दूसरा सहयोग है। उनकी आखिरी फिल्म पेरानबू, जिसका 2018 में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम में विश्व प्रीमियर हुआ था, में मलयालम सुपरस्टार ममूटी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म एकल माता-पिता के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है, जो विशेष जरूरतों वाली बेटी की परवरिश करती है।

नए प्रोजेक्ट की घोषणा से निर्देशक के प्रशंसकों में काफी उत्साह है। "द अमेजिंग #राम सर की 5वीं फिल्म की आज घोषणा की गई :) राम सर और इस टीम के उत्साही प्रशंसक के रूप में इस फिल्म की खुशी और प्रतीक्षा है! (एसआईसी), “फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन ने ट्वीट किया।

इस बीच, निविन, जिसे आखिरी बार मूथॉन में देखा गया था, थुरमुखम की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहा है। महामारी के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई है।

Related News