जेनेलिया डिसूजा भले ही बड़े पर्दे से गायब हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं है, जो उनके वीडियो का इंतजार करते हैं और इस पर प्रतिक्रिया भी देते हैं.

नई दिल्ली: जेनेलिया डिसूजा भले ही बड़े पर्दे से गायब हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं है, जो उनके वीडियो का इंतजार करते हैं और इस पर प्रतिक्रिया भी देते हैं. वैसे जेनेलिया डिसूजा खुद ऐसे वीडियो अपलोड करती हैं, जो काफी फनी होते हैं. उन्हें देखकर फैंस का मूड फ्रेश हो जाता है और हंसी के फव्वारे भी फूट पड़ते हैं। इस बार भी जेनेलिया डिसूजा ने एक बेहद फनी वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनके चेहरे के भाव फैंस को हंसाने के लिए काफी हैं. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रशंसक प्रश्न
इस वीडियो में सिर्फ जेनेलिया डिसूजा ही नजर आ रही हैं. लेकिन पीछे से एक आवाज जरूर आती है, जो जेनेलिया से काफी सवाल पूछ रही है। हर सवाल पर जेनेलिया डिसूजा का रिएक्शन देखने लायक होता है। सवाल शुरू होने से पहले जेनेलिया डिसूजा अलसाई की तरह दिखती हैं। हर सवाल के साथ उनके एक्सप्रेशन और एनर्जी में इजाफा होता रहता है। प्रश्न आग की तरह होते हैं जिसे हम पहले प्रस्तावित करते हैं, हम पहले अनुरोध भेजते हैं, पहले क्षमा करें, हमें पहले उपहार देना चाहिए, हमें पहले ब्लॉक करना चाहिए। ऐसे ही कुछ और सवाल हैं, जिन पर एक्ट्रेस उनके एक्सप्रेशन से सहमत नजर आ रही हैं.


आखिरी सवाल हैरान
लेकिन आखिरी सवाल पर जेनेलिया डिसूजा भी हैरान रह जाती हैं. सवाल यह है कि जब हमें पहले सब कुछ करना है तो यह लेडीज फर्स्ट ड्रामा किसने शुरू किया। बस इस सवाल के जवाब में जेनेलिया डिसूजा पहले तो चौंक जाती हैं, फिर ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं कि उनके फैंस उनकी क्यूटनेस के कायल हो जाते हैं. महज एक घंटे में जेनेलिया डिसूजा के इस क्यूट वीडियो को एक लाख 31 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जिसमें लोग हंसते हुए इमोजी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके साथ ही वे अपने प्यार का इजहार हार्ट इमोजी के जरिए भी कर रहे हैं।

Related News