चैतन्य अक्किनेनी अपनी निजी जिंदगी को लेकर बेहद निजी रहे हैं। ऐसा बहुत कम होता है कि अभिनेता अपने प्रशंसकों को अपने जीवन की एक झलक देने के लिए अपने किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ले जाए। सामंथा रूथ प्रभु से अलग होने की घोषणा के बाद शनिवार को चैतन्य ने पहला पद छोड़ दिया।

पोस्ट में, चैतन्य मैथ्यू मैककोनाघी की पुस्तक ग्रीनलाइट्स को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें अभिनेता ने अपनी जीवन कहानी और सीखे गए पाठों के बारे में बताया है। अभिनेता की किताब इस बात पर भी चर्चा करती है कि हरे रंग की रोशनी को कैसे देखा जाए जो आपको वहां ले जाए जहां आपको जाने की जरूरत है। ऐसा प्रतीत होता है कि चैतन्य ने पुस्तक को पढ़कर बहुत अच्छा समय बिताया।

गुप्त तरीके से, उन्होंने संकेत दिया कि उन्हें अपने लिए एक 'हरी बत्ती' मिल गई है। "जीवन के लिए एक प्रेम पत्र .. अपनी यात्रा साझा करने के लिए @officiallymcconaughey धन्यवाद .. यह पढ़ना मेरे लिए एक हरी बत्ती है .. सम्मान सर," उन्होंने कैप्शन के रूप में लिखा। जैसे ही उन्होंने तस्वीर गिराई, उनके प्रशंसकों ने उन्हें जन्मदिन की अग्रिम शुभकामनाएं दीं। लव स्टोरी के अभिनेता 23 नवंबर को 35वां जन्मदिन मनाएंगे।

चैतन्य की आखिरी पोस्ट सामंथा से उनके अलग होने के बारे में थी। उनकी चौथी शादी की सालगिरह से कुछ दिन पहले पोस्ट को हटा दिया गया था। नोट में, चैतन्य ने उल्लेख किया कि दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।

"हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद सैम और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की मित्रता हमारे संबंधों का मूल रही है और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें वह गोपनीयता प्रदान करें जिसकी हमें आगे बढ़ने की जरूरत है। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, ”नोट पढ़ा।

चैतन्य लव स्टोरी की सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं। शेखर कम्मुला निर्देशित इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। इस बीच, वह नागार्जुन अक्किनेनी की बंगाराजू में भी दिखाई देंगे। वह आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

Related News