बिग बॉस कन्नड़ सीजन 8, जिसे कर्नाटक में लॉकडाउन प्रतिबंधों के बाद निलंबित कर दिया गया था, इस महीने के अंत में फिर से शुरू होगा। शो की प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र ने पुष्टि की कि श्रोता आठवें सीज़न के "2.0 संस्करण" के लॉन्च की तैयारी में व्यस्त हैं। सीजन 12 प्रतियोगियों के साथ प्रसारित होगा जो इस साल की शुरुआत में मई में शो रद्द होने पर घर में थे।

जैसा कि कर्नाटक में दैनिक मामलों की संख्या घट रही है, सरकार ने राज्य को फिर से खोलने की प्रक्रिया शुरू कर दी है, जो एक महीने से अधिक समय से सख्त तालाबंदी के तहत था। आने वाले दिनों में, सरकार से उन टीवी शो और फिल्मों के उत्पादन की अनुमति मिलने की उम्मीद है जो 14 मई को रुक गए थे। और बाद में, बिग बॉस कन्नड़ के श्रोता आठवें सीज़न को फिर से शुरू करने के लिए स्पष्ट होंगे।

सूत्र के अनुसार, घर में प्रवेश करने से पहले प्रतियोगियों को क्वारंटाइन में रखा जाएगा।

आठवें सीजन के 71वें दिन शो को सस्पेंड कर दिया गया था। सैकड़ों लोगों के सपने और प्रयास को काट दिया गया है। हालांकि यह निर्णय लेना बहुत कठिन था, हम इससे संतुष्ट हैं। हमारा दिल भारी लगता है। इसलिए नहीं कि शो रद्द कर दिया गया था, बल्कि एक अदृश्य वायरस के कारण जो सारी त्रासदी पैदा कर रहा है, ”परमेश्वर गुंडकल, कलर्स कन्नड़ के क्लस्टर बिजनेस हेड, ने शो के निलंबन की घोषणा करते हुए पहले कहा था।

अरविंद केपी, दिव्या उरुदुगा, रघु गौड़ा, वैष्णवी, मंजूनाथ पावागड़ा, दिव्या सुरेश, प्रशांत संबरगी, चक्रवर्ती चंद्रचूड़, निधि सुब्बैया, सुभा पूंजा, शमंत और प्रियंका थिम्मेश सहित सभी 12 प्रतियोगी वापस आएंगे और एक और के लिए घर में रहेंगे। तीस दिन। हमेशा की तरह, सीज़न के 100 दिन पूरे होने पर, ऑडियंस पोल के माध्यम से अंतिम विजेता का चयन किया जाएगा।

कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप आठवें सीजन के लिए शो के होस्ट के रूप में वापसी करेंगे। शो रद्द होने से पहले, वह अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा के बारे में चिंताओं का हवाला देते हुए सप्ताहांत के एपिसोड की मेजबानी से दूर रहे थे।

Related News