न दिनों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. निया शर्मा का गाना 'पैसा पैसा' जल्द ही लॉन्च किया जाएगा, जिसका प्रचार निया जगह-जगह कर रही हैं। अपने एक साक्षात्कार में, उसने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात की और साथ ही साथ अपने डेटिंग जीवन का भी खुलासा किया। निया शर्मा ने राहुल सुधीर के साथ लिंकअप पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि वह उन्हें पसंद करती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, निया शर्मा और राहुल सुधीर की मुलाकात 'ट्विस्टेड' की वजह से हुई थी और तभी से दोनों के डेटिंग की खबरें आ रही हैं. राहुल सुधीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं यह बिल्कुल नहीं दिखाऊंगी कि मैं उन्हें नहीं जानती। वह मेरे बड़े जैसे हैं और मैं भी उन्हें पसंद करती थी। हम बहुत अच्छे दोस्त थे। मगर मुझे नहीं पता कि क्या लोग मेरे मुंह से सुनना चाहते हैं। हम शादी नहीं कर रहे हैं और हमारे बीच कोई प्रेम कोण नहीं है।'

निया शर्मा टेलीविजन की दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं। मगर यहां तक ​​पहुंचने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी। निया ने कहा था कि करियर के आखिरी दिनों में वह पीजी में रहती थीं, मगर वहां उनका अनुभव बेहद खराब साबित हुआ। निया शर्मा ने कहा कि जब उन्हें सफलता मिलने लगी तो उनके भाई ने सबसे पहले उन्हें अपने लिए एक घर खरीदने की सलाह दी.

Related News