वरुदु कवलेनु का प्री-रिलीज़ इवेंट बुधवार को हैदराबाद में आयोजित किया गया, जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन और निर्देशक त्रिविक्रम विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए।

इस कार्यक्रम में बोलते हुए, अल्लू अर्जुन ने वरुडु कवलेनु की टीम की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, 'मुझे सेल्फ मेड लोग पसंद हैं। मैं आपको (नागा शौर्य) बिना किसी फिल्मी पृष्ठभूमि के उद्योग में अपनी पहचान बनाने के लिए बधाई देना चाहता हूं। रितु वर्मा बहुत अच्छी अदाकारा हैं। एक महिला निर्देशक लक्ष्मी सौम्या को देखकर बहुत अच्छा लगता है। मैं लड़कियों को फिल्म निर्माण के हर पहलू का हिस्सा बनते देखना चाहता हूं। मुझे खुशी है कि वह समय आ गया है। मुझे विश्वास है कि भविष्य में भी कई महिलाएं फिल्म उद्योग में शामिल होंगी।"

उन्होंने यह भी कामना की कि भारतीय फिल्म उद्योग कई नई फिल्मों के रिलीज के लिए तैयार होने के साथ फिर से पटरी पर आ जाए। फिल्म उद्योग ने दशकों में इतना कम कभी नहीं देखा। इसलिए मौजूदा सीजन हमारे सिनेमा के लिए काफी अहम है। मैं वरुडु कवलेनु और रोमांटिक दोनों के लिए जीत की स्थिति की कामना करता हूं। तमिलनाडु में रजनीकांत की अन्नात्थे आ रही है. मैं उन्हें भी शुभकामनाएं देता हूं। पूरे तमिल फिल्म उद्योग को समृद्ध होना चाहिए। केरल में सिनेमाघर खुल रहे हैं. कर्नाटक ने भी अपने थिएटर खोले और वहां भजरंगी 2 रिलीज हो रही है। मैं इंडस्ट्री में सभी को शुभकामनाएं देता हूं। पिछले दो वर्षों में, कोविद, लॉकडाउन, ऑक्यूपेंसी प्रतिबंध और टिकट मूल्य निर्धारण के कारण सिनेमाघरों में आने वाले लोगों की संख्या में कमी आई है। लेकिन अब, चीजें उज्ज्वल दिख रही हैं, ”उन्होंने कहा।

हिंदी में, सूर्यवंशी आ रही है। मैं पूरे दक्षिण भारत की ओर से इसकी टीम को शुभकामनाएं देता हूं। मैं चाहता हूं कि आप दर्शकों को सुरक्षित तरीके से सिनेमाघरों तक वापस लाने में सफल हों। 17 दिसंबर को हम पुष्पा लेकर आ रहे हैं। हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है, और मुझे आशा है कि आपको यह पसंद आएगा। मैं पूरे भारतीय फिल्म उद्योग को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे उम्मीद है कि इस दिवाली के साथ, पूरा भारतीय फिल्म उद्योग अपने पैरों पर वापस आ जाएगा और लोगों का फिर से मनोरंजन करेगा।"

सीथारा एंटरटेनमेंट्स द्वारा संचालित, वरुडु कवलेनु में नागा शौर्य और रितु वर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 29 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related News