शमा सिकंदर अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं। उसे देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की है। अब एक बार फिर शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड में बेहतरीन एक्टिंग से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर को इंट्रोड्यूस करने की जरूरत नहीं है. शमा जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. शमा लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं।

बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं शमा
हालांकि इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है, बल्कि शमा के फैंस की लिस्ट लंबी होती जा रही है. एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं। ऐसे में वह लगभग हर दिन अपना अवतार शेयर करती हैं, जो तेजी से वायरल हो जाता है. अब लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

बोल्डनेस शामा पर चढ़ गया
तस्वीर में शमा को रेड कलर का कोट-पैंट पहने देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक ब्रालेट पेयर किया है।

लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने हैवी मेकअप किया है और कर्लिंग कर बालों को खुला छोड़ दिया है। यहां वह कार में बैठकर किलर पोज दे रही हैं।


बेहद हॉट लग रही हैं शमा
शमा इस लुक में इतनी बोल्ड लग रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है. उसे देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की है। अब शमा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस अब उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Related News