हाल ही में खबरें आई थीं कि मुनमुन दत्ता अपने TMKOC को-स्टार राज अनादकट को डेट कर रही हैं। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार राज अनादकट ने अफवाहों को खारिज कर दिया कि वह अपने सह-कलाकार मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीताजी को डेट कर रहे हैं। उन्होंने इस बात पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट की है।

राज अनादकट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा कि 'वो लोग जो मेरे बारे में कुछ भी लिख रहे हैं, जरा सोचें कि आपकी इन मनगढ़ंत खबरों की वजह से मेरी लाइफ पर असर पड़ सकता है। मेरी बिना राय जाने मेरे बारे में कुछ भी लिख रहे हैं। जो भी क्रिएटिव लोग मेरे बारे में लिख रहे हैं, वो अपनी क्रिएटिविटी कहीं और दिखाएं। भगवान उन लोगों को थोड़ी समझदारी दें।'

मुनमुन दत्ता ने भी अपने विचार रखे और मीडिया पर अपना गुस्सा बरसाया था। उन्होंने लिखा, "मीडिया और जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्निस्ल्ट। आपको इस तरह की काल्पनिक बातें किसी की प्राइवेट लाइफ के बारे में छापने की आजादी किसने दी है और वो भी उनकी मर्जी के बिना? आपके इस खराब बरताव से सामने वाली की इमेज को जो नुकसान पहुंचता है, क्या आप उसके लिए रेस्पोंसिबल होंगे? आप टीआरपी के लिए उस औरत तक को नहीं छोड़ते जिसने कुछ समय पहले अपना प्यार खोया या अपना बेटा खोया है। आप किसी की गरिमा की कीमत पर सेंसेशनल खबरें बनाने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं, लेकिन क्या आप उनकी लाइफ को बरबाद करने की जिम्मेदारी ले सकते हैं?? अगर नहीं, तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए।"

आम जनता के लिए अपनी पोस्ट में, उन्होंने लिखा, "आम जनता के लिए, मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं। लेकिन आपने कमेंट सेक्शन में जो गंदगी बरसाई है, यहां तक ​​​​कि तथाकथित 'साक्षर' से भी यह साबित कर दिया है कि हमारा समाज कैसा (एसआईसी) हैं। महिलाओं को लगातार मजाक उड़ाने के लिए उम्र से शर्मिंदा, स्लट शेम्ड, मॉम शेम्ड किया जाता हैं। आपका मजाक किसी को मानसिक रूप से तोड़ सकता है, यह आपकी चिंता नहीं है। 13 साल से लोगों का मनोरंजन करने के बाद किसी को भी मेरी गरिमा को चीरने में 13 मिनट का समय नहीं लगा। तो अगली बार जब कोई चिकित्सकीय रूप से उदास हो या अपनी जान लेने के लिए प्रेरित हो, तो रुकें और सोचें कि क्या आपके शब्दों ने तो उसे यहाँ तक नहीं पहुंचाया (sic) )।"

Related News