बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है जो अपने नृत्य और एक्शन कौशल के लिए प्रसिद्ध है। उनकी पहली फिल्म, हीरोपंती, अभिनेता ने एक्शन दृश्यों को करने की अपनी क्षमता को आगे बढ़ाया है। बता दे की, गुंडों के झुंड को पीटते हुए देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक सुखद अनुभव हो सकता है, कभी-कभी यह श्रॉफ के लिए चोट भी लाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और साझा किया कि एक बेसिन को तोड़ने की कोशिश में उनका पैर टूट गया है। टाइगर ने लिखा, "एक कंक्रीट वॉश बेसिन को तोड़ते हुए मेरा पैर तोड़ दिया क्योंकि मुझे दूर से निकाल दिया गया था और मुझे लगा कि मैं मुझसे ज्यादा मजबूत हूं मगर मेरे बचाव में बेसिन भी टूट गया।"

टाइगर के साथ 'हीरोपंती', 'मुन्ना माइकल' और 'बागी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके निर्देशक साबिर खान ने इस पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, "यह वह दिन था जब हमने चौबीसों घंटे शूटिंग की थी ... बहुत तीव्र" काम के मोर्चे पर, टाइगर श्रॉफ अगली बार 'गणपथ' और फिर अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में दिखाई देंगे।

वह आठ साल बाद कृति सनोन के साथ फिर से मिलेंगे, बाद में अक्षय कुमार के साथ उनका पहला सहयोग होगा। इस बीच, उन्हें कथित तौर पर जगन शक्ति की आगामी फिल्म हीरो नंबर 1 के लिए चुना गया है।

Related News