मौनी रॉय अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस का ध्यान खींच लेती हैं. अब फिर से मौनी ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की झलक दिखाई है.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. उन्होंने अपनी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर ही इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोग उनसे नजरें नहीं हटा पाते हैं। पिछले कुछ समय से मौनी अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मौनी
वहीं मौनी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस को उनका बोल्ड लुक लगभग हर दिन देखने को मिलता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ रही है. अब फिर से मौनी ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट की झलक दिखाई है.


मौनी ने इस तरह कंप्लीट किया लुक
तस्वीरों में मौनी को ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने देखा जा सकता है। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लोगों के लिए मौनी के इस अंदाज से नजर हटाना मुश्किल हो गया है.


इस फिल्म में नजर आएंगी मौनी
कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

Related News