शोले फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने चारों ने एक साथ काम किया और ये फिल्म इतनी हिट साबित हुई कि आज भी इसके डायलॉग बच्चे बच्चे को याद है। इन चारों ही कलाकारों की इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान है। अमिताभ ने जहां जया बच्चन से शादी की है तो वहीं धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से, लेकिन पर्सनल लाइफ में भी इन चारों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

शोले फिल्म के सालों बाद 2016 में जब ये चारों एक साथ एक इवेंट में मौजूद थे तब एक दूसरे के लिए इन्होने अपने प्यार का इजहार किया था। जया बच्चन ने बताया था कि धर्मेंद्र की फोटो वो बचपन में हमेशा अपने साथ रखती थी। धर्मेंद्र की तारीफ में जया बच्चन ने कहा कि धर्मेद्र एक शानदार एक्टर है और एक बेहद अच्छे इंसान भी हैं। जया ने ये भी कहा कि हेमा मालिनी के लिए वे एक अच्छे पति भी हैं।

धर्मेंद्र ने भी जया बच्चन को अपनी छोटी बहन और बच्ची बताया था। धर्मेंद्र ने एक किस्सा बताते हुए इस बात का भी इजहार किया कि फिल्म गुड्डी के सेट पर जया उनसे पहली बार मिलीं और उन्हें बताया कि वे उनकी बहुत बड़ी फैन हैं।

धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन को अपना छोटा भाई कहा और ये भी कहा कि वे अभी भी इतना काम कर रहे हैं और सभी के लिए वे एक मिसाल हैं।

Related News