बॉलीवुड में बहुत से ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस है जो अपनी एक्टिंग की वजह से चर्चे में रहती है,वैसे आज हम इमरान हाश्मी के बारे में बात कर रहे है। फिल्मों में आने से पहले ही इमरान की शादी हो चुकी थी और अब आप इस बात का अंदाजा खुद लगा सकते हैं की उन्हें फिल्मों में हर हीरोइन के साथ किसिंग सीन देने में कितनी मिन्नतें करनी पड़ती होगी।

इमरान से जब एक इंटरव्यू के दौरान पुछा गया की वो फिल्मों में किसिंग सीन देने के बाद घर आकर अपनी बीवी को कैसे मनाते हैं तो इमरान ने जवाब दिया की उनकी बीवी को हैंडबैग्स बहुत पसंद हैं और हर फिल्म में किसिंग सीन देने के बाद वो अपनी वाइफ को एक बैग जरूर गिफ्ट करते हैं। इमरान ने आगे बताया की उनकी और उनकी बीवी के बीच ये डील हुई है की फिल्म में चाहे कितनी भी किसिंग सीन हो लेकिन एक फिल्म करने के बाद वो एक ही बैग उनको देंगे।


वैसे इमरान हाश्मी अपने सफल करियर का सारा क्रेडिट अपनी वाइफ परवीन को देते हैं, इमरान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की मुस्लिम होने के नाते उन्होनें कभी भी अपनी बीवी को मुस्लिम धर्म मानने के लिए फोर्स नहीं किया और किसी को उनपर यकीन हो ना हो लेकिन उनकी वाइफ ने उनका हमेशा यकीन किया है और यही उनकी सबसे बड़ी ताकत है।

Related News