परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म साइना भारतीय बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित है। फिल्म को आलोचकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। लेकिन इस बीच फिल्म की टीम के लिए बुरी खबर है। दरअसल, साइना पाइरेसी की शिकार हो गई है और ऑनलाइन लीक हो गई है। खबरों के मुताबिक फिल्म को तमिल रॉकर्स, मूवीरयूल, टेलीग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर लीक किया गया है।

Saina Nehwal's biopic 'Saina' trailer out: जोश से भरपूर दिखी परिणीति चोपड़ा,  मां के रोल में नजर आई ये एक्ट्रेस - पर्दाफाश

इतने सारे प्लेटफॉर्म पर फिल्म की लीक से कमाई पर भी इसका असर पड़ सकता है क्योंकि लॉकडाउन और रात के कर्फ्यू के कारण फिल्में पहले से ही ज्यादा कमाई नहीं कर रही हैं। यह परिणीति की अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित पहली फिल्म है जो लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पिछले हफ्ते, जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म मुंबई सागा भी लीक हुई थी। इन सभी प्लेटफार्मों पर फिल्म भी लीक हुई थी। साइना की तरह, मुंबई सागा को भी रिलीज के दिन ही लीक कर दिया गया था। बता दें कि परिणीति ने साइना की भूमिका निभाने के लिए कड़ी मेहनत की थी।

अपने किरदार के बारे में परिणीति ने कहा था, “इस फिल्म में हमने साइना से जुड़ी हर चीज को विस्तार से दिखाने की कोशिश की है। साथ ही, मैंने साइना के खेल खेलने की उनकी शैली को समझने के लिए बहुत सावधानी से पालन किया है। ' फिल्म के बॉक्स ऑफिस संग्रह के बारे में, व्यापार विश्लेषकों ने भविष्यवाणी की कि फिल्म पहले दिन 1 करोड़ तक का संग्रह कर सकती है। वीकेंड पर फिल्म ज्यादा और अच्छा कलेक्शन कर सकती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे साइना चाहती है कि उसकी मां एक बड़ी बैडमिंटन खिलाड़ी बने।

साइना के लुक में परिणीति चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर • Azad Sipahi

साइना अपनी मां के सपने को पूरा करने के लिए भी कड़ी मेहनत करती है। हालाँकि, आगे बढ़ते हुए, यह सपना उसकी माँ का ही नहीं, सायना का भी हो जाता है। साइना को अपने देश के लिए खेलना है। वह इसके लिए कड़ी मेहनत करती है और इस बीच उसके जीवन में कई मुश्किलें आती हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण के बाद बैडमिंटन में दुनिया की नंबर 1 रैंकिंग हासिल करने वाली साइना दूसरी भारतीय और पहली भारतीय महिला हैं।

Related News