एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दे की, सलमान खान का शो बिग बॉस 15 जीतने के बाद तेजस्वी अभी एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ब्लू कलर की मिनी स्कर्ट और व्हाइट कैमी टॉप में तेजस्वी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह छोटे बालों के साथ कैमरों के सामने मुस्कुराती नजर आईं। तेजस्वी को पेपराज़ी ने मुंबई के अंधेरी में देखा। अब इस आउटफिट की कीमत सामने आ गई है. उनकी नीली मिनी स्कर्ट की कीमत मात्र 600 रुपये है। उनकी मिनी स्कर्ट लवजेन की है। नीले डेनिम कपड़े में, यह पांच बटन वाली स्कर्ट दो स्टेटमेंट फ्रंट पॉकेट के साथ स्टाइल स्टेटमेंट को पूरा करती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, तेजस्वी प्रकाश की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 15 से खूब लाइमलाइट बटोरी। उनकी मुलाकात अपने लव करण कुंद्रा से हुई। जिसके बाद से वे लगातार चर्चा में हैं। दोनों के वीडियो सॉन्ग की बारिश हुई है. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी. फैंस उन्हें प्यार से 'तेजरन' कहकर बुलाते हैं।

Related News