कपिल शर्मा ने आखिरकार मुकेश खन्ना की टिप्पणी का जवाब दिया। उल्लेखनीय है कि मुकेश खन्ना ने 'द कपिल शर्मा शो' को अश्लील और बकवास बताया था।

कपिल शर्मा ने क्या कहा?

मुकेश खन्ना की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कपिल शर्मा ने कहा, मैं और मेरी टीम इन कठिन समय में लोगों को मुस्कुराने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जब दुनिया इतने मुश्किल समय से गुजर रही है, तो महत्वपूर्ण बात यह है कि लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाएं। अब यह व्यक्तिगत पसंद पर निर्भर करता है। मैंने खुशी को चुना है और मैं अपने काम पर ध्यान केंद्रित करूंगा और मैं अपने काम पर ध्यान देना जारी रखूंगा।

मुकेश खन्ना ने क्या कहा?

मुकेश खन्ना ने शो में न आने का कारण बताते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने शो को बकवास

कहा। हालांकि, कुछ देर बाद मुकेश खन्ना ने सभी ट्वीट डिलीट कर दिए। खन्ना ने ट्वीट किया, "यह सवाल वायरल हो गया है कि भीष्म पितामह 'महाभारत' शो में क्यों नहीं हैं?" किसी ने कहा कि उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था। कोई नहीं कहता कि उसने खुद को नकार दिया। सच तो यह है कि भीष्म के बिना 'महाभारत' अधूरी है। सच तो यह है कि आमंत्रित न किए जाने का कोई सवाल ही नहीं है। सच तो यह है, मैंने इनकार कर दिया।

आपको बता दें कि मुकेश खन्ना के इस ट्वीट के बाद लगातार मीडिया में इस कदर को बताया जा रहा था और अब कपिल की प्रतिक्रिया इस मामले में सामने आने के बाद इस मामले में तूल पकड़ने की आशंका है।

Related News