बॉलीवुड जगत की बात करे तो बहुत से ऐसे एक्ट्रेस है जो एक्टिंग को खूबसूरती के मामले में बहुत आगे है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी हीरोइन से मिलवाने जा रहे हैं जो बहुत ही ज्यादा शराब पीती है, और नशा करने के मामले में नंबर 1 है।

1 मनीष कोइराला : मनीषा कोइराला जब से फिल्मों से दूरी है उन्हें शराब की ऐसी लत लग चुकी है कि वह शराब पिए बिना मेरे ही नहीं सकती एक शराबी की तरह शराब पीकर कहीं पर भी गिर जाती थी।

2 सुष्मिता सेन: दो बेटियों को गोद लेने वाली हर बार अपने लिंकअप्स के चलते बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सुष की इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि उन्हें शराब की बुरी लत है. सिंगल मदर सुष्मिता सेन शराब पीती हुई कई पार्टी में नज़र आ चुकी हैं।


3 अमिषा पटेल: गदर एक प्रेम कथा में माइलस्टोन रोल करते हुए दर्शकों का मन मोहने वाली अमीषा पटेल अपने नीजी ज़िंदगी में कई बार अपने कपड़ों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं, इतना ही नहीं कई बार तो उनके पीने के बाद उनकी बुरी दशा भी मीडिया में छाई रही है।

4 सोनम कपूर : अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर भी शराब पीने का काफी शौक भी है और सोनम कपूर पार्टी के खिलाफ आज घर पर भी खूब शराब पीती है।

Related News