हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी और रिसेप्शन पार्टी ने सुर्खियां बटोर रखी हैं। लेकिन दोनों के ही पास्ट में काफी रिलेशनशिप रहे हैं। जो जबरदस्त सुर्खियों में भी रहे। सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था दीपिका और रणबीर कपूर का रिलेशनशिप। लेकिन सिर्फ दीपिका ही नहीं बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कपल है जो कभी एक दूसरे से प्यार करते थे आज शक्ल से भी नफरत करते है।

सलमान-ऐश्वर्या: इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम तो सलमान-ऐश्वर्या का ही आता है। एक समय में अच्छे कपल थे, लेकिन दोनों के बीच के विवादों ने बता ही दिया कि अब ये कभी साथ में काम करते नज़र नहीं आएंगे।

रेखा-अमिताभ: 80 s के महानायक अमिताभ एक बहुत ही चर्चित एक्टर है लेकिन रेखा के साथ इनका विवाद तो किसी से छिपा नहीं है। फिल्म सिलसिले से ये एक दूसरे को पसंद करते थे लेकिन आज सकल देखने भी पसंद नहीं करते है।

करिश्मा-अभिषेक: करिश्मा एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया है। इनकी एंगेजमेंट की खबरें भी उन दिनों सुर्खियों में थीं। दोनों ने फिल्म मैंने प्यार किया है में साथ काम किया जो हिट साबित हुई थी। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

शाहिद-करीना: शाहिद करीना का रिलेशनशिप बॉलीवुड का सबसे विवादित अफेयर है। इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कभी मीडिया से नहीं छुपाया लेकिन बताया जाता है कि दोनों ब्रेकअप काफी अगली थी। जिसके बाद से आज तक दोनों आपस में बात नहीं करते हैं।

Related News