अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पाई गई एक लड़की का एक गायन वीडियो साझा किया। अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उस लड़की की तारीफ में ट्वीट किया, जिसने गाना गाया और कहा कि वह एक बहुत ही खास प्रतिभा है। अभिनेता द्वारा इतना बड़ा सप्लिमेंट मिलने के बाद लड़की ने भी उनका शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने प्यार का टोकन बांटकर अभिनेता का आभार व्यक्त किया है।

आर्य अभिनेता अमिताभ के इस ट्वीट के जरिए रातों रात लोकप्रिय हो गए। अब आर्य ने अभिनेता अभिनेता का भी आभार व्यक्त किया है और एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में आर्य ने लिखा 'यह मेरे लिए प्यार का टोकन है @amitabhbachchan सर ने अभी-अभी मेरा गाना शेयर किया है। यह बहुत अच्छा लगता है। अपने सपने में मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे लिए गाएंगे। यह संभव करने के लिए आप और हर किसी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। '

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में जिस लड़की का नाम आर्य धायल है। आर्य अपनी गायकी के कारण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत लोकप्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर आर्य को हजारों लोग फॉलो करते हैं। आर्य के साझा किए गए वीडियो में दक्षिण भारतीय भाषा और पश्चिमी संगीत का एक शानदार संयोजन देखा जा सकता है। वहीं, आर्य के ऐसे ही एक वीडियो ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का भी ध्यान खींचा। दरअसल, वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे म्यूजिक पार्टनर और प्यारे दोस्त ने मुझे यह भेजा ... मुझे नहीं पता कि मैं कौन हूं लेकिन मैं यह कह सकता हूं कि, आप एक बहुत ही विशेष प्रतिभा हैं, भगवान आपको आशीर्वाद दें ... ऐसे अच्छे काम करते रहो ... आपने अस्पताल में मेरा दिन बना दिया जो पहले कभी नहीं हुआ ... मिक्स ऑफ कर्नाटक और वेस्टर्न पॉप ... शानदार '।

Related News