हर फ्राइडे बॉलीवुड की कोई न कोई फिल्म रिलीज जरूर होती है। आइये जानते है इस बार कोण कोण सी फिल्म रेलिस होगी।

पीएम नरेंद्र मोदी:- ‘पीएम नरेंद्र मोदी 'इस साल की बहुप्रतीक्षित बायोपिक में से एक है और यह 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में नरेंद्र दामोदरदास मोदी का भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के सफ़र को दिखाया जाएगा। । बायोपिक का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं।

पहाड़गंज:- यह थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जो 12 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। स्पेनिश अभिनेत्री लोरेना फ्रेंको, लॉरा कोस्टा के मुख्य किरदार को निभाएंगी जो अपने खोए हुए प्यार की तलाश के लिए पहाड़गंज जाती है लेकिन उसे वहां अपराध और आघात का सामना करना पड़ता है। चाहिए। फिल्म को राकेश रंजन कुमार द्वारा निर्देशित किया जा रहा है ।

द ताशकंद फाइल:- ‘द ताशकंद फाइल’ यह एक आगामी थ्रिलर है जो तत्कालीन प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु पर आधारित है। ट्रेलर काफी पेचीदा लग रहा है और यह दर्शकों को अंत तक अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रहेगा। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, श्वेता प्रसाद बसु और पंकज त्रिपाठी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

ब्लैक बोर्ड वर्सेस व्हाइट बोर्ड : - इस फिल्म में रघुवीर यादव, धर्मेंद्र सिंह, अखिलेन्द्र मिश्रा और अशोक समर्थ मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म एक न्यूज़ रिपोर्टर द्वारा स्कूल के अधिकारियों को 15 दिनों के भीतर उनकी स्थिति में सुधार करने के लिए दी गई चुनौती के बारे में है।

अलबर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है : - अलबर्ट पिंटो को गुसा क्यूं आया है एक हिंदी फिल्म है जिसमें मानव कौल, नंदिता दास और सौरभ शुक्ला प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह सौमित्रा रानाडे द्वारा निर्देशित एक ड्रामा है।यह सईद अख्तर द्वारा 1980 में निर्देशित फिल्म का आधुनिक वर्जन है जिसमे नसरूद्दीन शाह और स्मिता पाटिल ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

मरुधर एक्सप्रेस : - कुनाल रॉय कपूर और तारा अलीशा बेरी अभिनीत ‘मरुधर एक्सप्रेस' का ट्रेलर काफी दिलचस्प है। यह हमें एक मजेदार अरेंज मैरिज देखने को मिल रहा है। रेविंग्स एंटरटेनमेंट और अथर्व मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म को विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित है।

Related News