बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज काम पर लौट आई हैं। उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। इंस्टाग्राम पर, अभिनेत्री मेकअप के दौरान अपने मेकअप कलाकारों के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दी। खबर है कि निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म में रणवीर सिंह के साथ जैकलीन फर्नांडीज को कास्ट कर रहे हैं।

यह जोड़ी तीसरी बार एक साथ दिखाई देगी

सिम्बा और सूर्यवंशी के बाद, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह तीसरी बार एक साथ दिखाई देंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी 1982 की फिल्म अंगूर का रीमेक बनाने जा रहे हैं। मेकर्स केवल फिल्म में रणवीर के साथ जैकलीन फर्नांडीज को कास्ट करना चाहते हैं। अब सूर्यवंशी फिल्म का काम पूरा हो चुका है, ऐसे में रोहित शेट्टी 'अंगूर' के रीमेक पर काम करने की तैयारी कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक रोहित ने लॉकडाउन के दौरान फिल्म पर काफी काम किया है। अब स्टार कास्ट भी फाइनल हो गया है और शूटिंग भी जल्द शुरू हो सकती है।

रोहित ने प्रोजेक्ट के लिए रणवीर सिंह पर भरोसा जताया

सिम्बा जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद रोहित ने इस प्रोजेक्ट के लिए रणवीर सिंह पर भरोसा जताया है। 'अंगूर में रणवीर की भूमिका को लेकर कई अटकलें हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में रणवीर सिंह दोहरी भूमिका में नजर आ सकते हैं। वह अंगूर में संजीव कुमार की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अगर हम कहानी के बारे में बात करते हैं, तो ये दोनों जुड़वा एक इंसान के आसपास दिखाई देंगे। यह अवधारणा बहुत सारी कॉमेडी का निर्माण करने की कोशिश करेगी। निर्माता फिल्म को बॉलीवुड की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म बता रहे हैं।

Related News