फिल्म निर्माता-निर्देशक शिव कुमार, जो मिट्टी और सोना, बदनाम, बदकर, बड नसीब, बे अबरू और सोने की जंजीर सहित अपनी निर्देशन वाली क्लासिक फिल्मों के लिए जाने जाते थे, का 25 अक्टूबर (मंगलवार) को ब्रह्माकुमारी ग्लोबल अस्पताल में निधन हो गया। बता दे की,उन्हें उम्र संबंधी बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 83 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,फिल्म के सबसे पसंदीदा निर्देशकों और निर्माता में से एक, शिव कुमार का निधन हो गया, जो 83 वर्ष के थे, उम्र से संबंधित बीमारी से उनकी मृत्यु हो गई। उम्र संबंधी बीमारी के कारण उन्होंने बॉम्बे के ब्रह्माकुमारी ग्लोबल अस्पताल में अंतिम सांस ली। शिव कुमार खुराना ने हाल ही में उम्र संबंधी बीमारी के चलते बॉम्बे के ब्रह्माकुमारी ग्लोबल हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। उनकी प्रार्थना सभा आज मतलब 28 अक्टूबर को शाम 4 बजे से होगी. शाम 5 बजे तक गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा, चार बंगले, अंधेरी पश्चिम, बॉम्बे में।

बता दे की, एक्टर विंदू दारा सिंह ने ट्विटर पर उस निर्देशक के लिए एक नोट लिखा, जिसने उन्हें करण में लॉन्च किया था। उन्होंने लिखा, "अद्भुत आत्मा भगवान उनके परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति दे।"उन्होंने अपने तीन निर्देशकीय उपक्रमों के लिए एक निर्माता के रूप में भी काम किया है

जिसमें 'दगबा' दगाबाज़ ',' हम तुम और वो 'और' अंग से अंग लगाले 'शामिल हैं। शिव कुमार खुराना पहले फिल्म निर्माता भी थे जिन्होंने लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना को हीरो के रूप में साइन किया था।

Related News