टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. श्रद्धा भी आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं और खबरें देती रहती हैं. ये तो सभी जानते हैं कि श्रद्धा और राहुल शादी के बाद भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं। फिर भी दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिल रहा है. शायद ही किसी ने सोचा होगा कि शादी के महज तीन महीने बाद राहुल और श्रद्धा के बीच इतना झगड़ा हो जाएगा कि तीन दिन तक एक-दूसरे से बात भी नहीं करेंगे. हाँ, यह बिल्कुल सच है। ऐसा ही कुछ हुआ है राहुल और श्रद्धा के बीच।

खुद श्रद्धा आर्या ने सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। श्रद्धा आर्या और राहुल नागल की शादी 16 नवंबर 2021 को हुई थी। अब श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी दुखी नजर आ रही हैं। वीडियो में वह अपने पति को गुपचुप तरीके से कैद करती भी नजर आ रही है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए श्रद्धा आर्या ने बेहद दमदार कैप्शन भी लिखा।

कैप्शन में लिखा है, ''मैंने और मेरे पति ने फैसला किया है कि हम कभी भी एक-दूसरे से नाराज होकर बिस्तर पर नहीं जाएंगे.'' श्रद्धा ने यह भी बताया है कि उनका पति के साथ तीन दिनों से झगड़ा चल रहा है. वीडियो में पति मोबाइल पर बिजी नजर आ रहा है. चंद सेकेंड में राहुल नागल को पता चलता है कि वीडियो बन रहा है. इसके बाद उनका जवाब देखने लायक होता है. श्रद्धा आर्या और राहुल नागल एक दूसरे से कम ही मिलते हैं. क्योंकि राहुल एक नेवी ऑफिसर हैं।

Related News