शाहरुख खान की पत्नी और डिजाइनर गौरी खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी मां सविता छिब्बर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। "डैडी कूल" गाने पर डांस करते हुए अपनी मां की एक क्लिप साझा करते हुए गौरी ने लिखा, "कोई भी ऐसा नहीं है जो आपके कदमों की बराबरी कर सके ... जन्मदिन मुबारक हो माँ ...????।"

गौरी के कई दोस्तों ने सविता के लिए शुभकामनाएं लिखीं। मनीष मल्होत्रा ​​​​ने जहां दिल की आंखों वाली इमोजी के साथ टिप्पणी की, वहीं निर्देशक जोया अख्तर ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो।गौरी के करीबी दोस्त और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने लिखा, "सबसे अच्छे को जन्मदिन की शुभकामनाएं आपको अब तक का सबसे अच्छा साल ????। एकता कपूर ने कहा, 'वाह, किलर। नीलम कोठारी सोनी, भावना पांडे, सीमा खान, नम्रता शिरोडकर जैसे अन्य लोगों ने भी गौरी की मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

बाद में, शाहरुख खान ने भी एक टिप्पणी छोड़ दी, जिसमें कहा गया था, "सास से नृत्य सबक लेना है।"

गौरी खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और फोटो-ब्लॉगिंग साइट पर अपनी बिजी लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उसने एक लड़कियों के आउटिंग से तस्वीरें साझा कीं, जहाँ उसने अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ पुनर्मिलन किया, जिसमें सुज़ैन खान, एकता कपूर और नीलम कोठारी शामिल थीं। "@suzkr @neelamkoharisoni @shabskofficial के साथ मजेदार शाम को पकड़ना हमारे मुख्य अतिथि @ektarkapoor को छोड़ने के लिए धन्यवाद," उसने पोस्ट को कैप्शन दिया था।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान एक-दूसरे के प्यार में तब पड़ गए जब वे सिर्फ किशोर थे। लवबर्ड्स ने छह साल के रोमांस के बाद 1991 में शादी के बंधन में बंध गए। इससे पहले शाहरुख खान ने फिल्म उद्योग में अच्छे के लिए प्रवेश किया था। उनके एक साथ तीन बच्चे हैं- अबराम, सुहाना और आर्यन।

Related News