बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड डेस्क। नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का मामला इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। हालांकि इस विवाद पर सबकी राय सामने आ रही है लेकिन वही अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर ने अभी तक इसके बारे में कुछ नहीं कहा था। लेकिन कुछ दिन पहले ही नाना पाटेकर ने कहा था कि वह सोमवार यानी आज 8 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाएंगे और मीडिया के सामने अपनी बात रखेंगे।

हालांकि उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसल कर दी लेकिन इसके बाद भी उनकी बिल्डिंग के नीचे खड़े मीडिया वाले हटने का नाम नहीं ले रहे थे। ऐसे में वो खुद मीडिया के सामने आए और उन्होंने यौन उत्पीडऩ के आरोपों पर सफाई दी है। नाना ने मीडिया से कहा कि 'जो सच है, वो सच है। '

नाना ने मीडिया से कहा "मेरे वकीलों ने मुझ किसी भी चैनल से बात करने के लिए मना किया है। अन्यथा, मैं हमेशा आपसे मिलता हूं और आपसे बात करता हूं। लेकिन उन्होंने मुझे इस बार ऐसा करने से मना किया है। 10 साल पहले मैंने जो कहा, मैं आज भी वही कहूंगा। जो सच है वो सच रहेगा। यह समय के साथ नहीं बदलेगा। मुझे जो कहना था, कह दिया। थैंक्यू वेरी मच। "

तनुश्री दत्ता ने 2008 की फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान उन्हें परेशान करने के लिए नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था। नाना ने तनुश्री के दावों से इंकार कर दिया है और कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है।

Related News