विजय माल्या एक भारतीय व्यवसायी और राजनेता हैं। वे यू बी ग्रुप के अध्यक्ष हैं जिसका कारोबार शराब, उड्डयन, उर्वरक और रियल एस्टेट जैसे क्षेत्रों में फैला हुआ है। लाइफस्टाइल की बात करे तो माल्या को लग्जरी कारों का भी बेहद शौक है। किंगफिशर कलैंडर गर्ल की मॉडलों के साथ उनकी तस्वीरें में हमेशा सुर्खियां बटोरती रहीं।

आपको बता दे विजय माल्या ने दो शादियाँ की है जिसमे से विजय माल्या ने पहली शादी समीरा से की जो की एयर इंडिया की होस्टेस थी और दिखने यह बेहद खुबसूरत थी और जब माल्या ने इन्हें पहली बार देखा तो इन पर फ़िदा हो गए माल्या ने इनसे 1986 में शादी कर ली इस शादी से उनका एक बेटा है जिसका नाम सिद्धार्थ है। कुछ ही सालों के बाद माल्या ने समीरा से तलाक लेकर बैंगलोर में उनके पड़ोस में रहने वाली रेख माल्या से शादी कर ली, जिससे उनकी दो बेटियां पुत्री लीना और तान्‍या माल्‍या हैं |


आज हम आपको विजय माल्या की एक और बेटी के बारे में बताने वाले है जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे,आपको बता दे विजय माल्या और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस समीरा रेड्डी के बीच एक खास रिश्ता है और ये रिश्ता है बाप और बेटी का आपको बता दे अभी हाल ही में कुछ समय पहले इनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी इस तस्वीर को लेकर लोगो ने कई प्रकार के सवाल उठाए थे लेकिन शायद बहुत कम लोग ही जानते होंगे की बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का कन्यादान माल्या ने किया है समीरा रेड्डी विजय माल्या को अंकल कह कर बुलाती है।

Related News