बॉलीवुड इंडस्ट्री में संजू बाबा के नाम से मशहूर संजय दत्त ने हाल ही में अपने फैन्स को अपने फेफड़ों के कैंसर के बारे में बताया है। वह वर्तमान में इस गंभीर बीमारी से लड़ाई लड़ रहा है। हाल ही में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसी खबरें हैं कि उन्हें यहां भर्ती कराया गया है। संजय दत्त के फेफड़ों का कैंसर उन्नत चरण में पहुंच गया है और उन्हें इस समय उपचार की आवश्यकता है।

वह 15 अगस्त को एक परीक्षण के लिए अस्पताल गया था, और अब उसे भर्ती कराया गया है। कल शाम 7 बजे, संजय दत्त बांद्रा की इंपीरियल हाइट बिल्डिंग से अस्पताल में भर्ती होने के लिए आए। उस दौरान वह अपनी पत्नी मान्या दत्त, अपनी दो बहनों - प्रिया दत्त, नम्रता दत्त के साथ भी देखे गए थे। उनके कुछ करीबी दोस्त भी दिखाई दिए। संजू बाबा तस्वीरों में काफी शांत दिख रहे थे और जाते समय उन्होंने वहां मौजूद फोटोग्राफरों से भी कहा कि वे विजय की निशानी के लिए प्रार्थना करें।

ऐसी खबरें थीं कि संजय दत्त अपना इलाज कराने के लिए अमेरिका जाना चाहते हैं, लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है। ऐसी खबरें हैं कि वह मुंबई बम धमाकों में सजायाफ्ता अपराधी होने के कारण अमेरिका में इलाज नहीं करा पाएगा। इसके कारण वह सिंगापुर जा सकते हैं। अभी तक कुछ भी पुष्टि या पुष्टि नहीं हुई है।

Related News